Bcci president saurav ganguly

Bcci President Saurav Ganguly Says

Cricket News

गांगुली की टिप्पणियां उन रिपोर्टों के सामने आने के बाद आई हैं जिनमें कहा गया था कि जर्मनी में फुटबॉल सीजन मई के शुरू में बंद दरवाजों के पीछे फिर से शुरू हो सकता है! (Bcci President Saurav Ganguly Says)

Bcci President Saurav Ganguly Says – बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली: नजदीक के भविष्य में भारत में कोई क्रिकेट नहीं

BCCI के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने नजदीक के भविष्य में भारत में क्रिकेट की वापसी की संभावना को यह कहते हुए खारिज कर दिया कि वह खेल के लिए मानव जीवन को खतरे में नहीं डाल शकते!

गांगुली की यह टिप्पणी उन रिपोर्टों के सामने आने के बाद आई है कि जर्मनी में फुटबॉल का मौसम मई के प्रारंभ में बंद दरवाजों के पीछे फिर से शुरू हो सकता है, क्योंकि दुनिया भर में खेल आयोजनों को कोरोनावायरस महामारी के मद्देनजर निलंबित कर दिया गया है!

गांगुली ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया, “जर्मनी और भारत की सामाजिक वास्तविकता अलग-अलग हैं, भारत में निकट भविष्य में कोई क्रिकेट नहीं होगा!” “बहुत सारे इफ़ और बट शामिल हैं! इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि मैं उस खेल में विश्वास नहीं करता जब मानव जीवन के लिए जोखिम होता है! ”

गांगुली ने इस तरह की अटकलों पर विराम लगा दिया कि क्या आईपीएल निकट भविष्य में खाली स्टेडियम के सामने रखा जा सकता है!

इसे भी पढ़े:- Cricket Facts India – क्रिकेट से जुडी कुछ दिलचस्प जानकारी

भारत के हरभजन सिंह भी गांगुली के विचार से पुरे सहमत हैं!

हरभजन कहते हैं कि भारत में प्रशंसक न केवल स्टेडियम के लिए बल्कि सार्वजनिक स्थलों पर भी क्रिकेटरों का अनुसरण करते हैं! जिनमें हवाई अड्डे, टीम होटल और बाहर स्टेडियम शामिल हैं जो वर्तमान स्वास्थ्य संकट के कारण एक बुरा सपना बन सकता है!

“जब आईपीएल की टीमें यात्रा करती हैं, तो स्टेडियम के बाहर हवाई अड्डों, होटलों में भारी भीड़ होती है! यदि आप सामाजिक दूरियां बनाए रखना चाहते हैं तो आप उन्हें कैसे रोकेंगे? जब तक कोविद -19 के लिए वैक्सीन नहीं खोजी जाती, तब तक कोई शीर्ष उड़ान वाली क्रिकेट नहीं होनी चाहिए!

आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के सीईओ केएस विश्वनाथन ने गांगुली और हरभजन के विचारों को कहते हुए कहा कि टीम के अभ्यास सत्र प्रतिबंधों के बावजूद महत्वपूर्ण भीड़ को आमंत्रित करते हैं!

“क्या आपने चेपॉक में हमारे अभ्यास सत्र के दौरान भीड़ देखी थी जब हमने कहा था कि हम लोगों को मैदान के अंदर जाने की अनुमति नहीं दे सकते! जीवन दांव पर है, आप आसानी से भारतीय भीड़ को नियंत्रित नहीं कर सकते! हां, वित्तीय नुकसान होगा, लेकिन हमें इसके साथ रहना होगा, ”विश्वनाथन ने कहा!

उम्मीद हे आपको यह लेख (Bcci President Saurav Ganguly Says) पसंद आया होगा ! इसे लाइक करे और शेयर करे ! क्रिकेट जगत से जुडी हर खबर और रोचक बाते जानने के लिए हमें फॉलो करे ! अगर आप क्रिकेट से जुड़े कोई लेख चाहते हे तो हमें कमेंट बॉक्स में बता सकते है! हम जरूर पब्लिश करेंगे! धन्यवाद् !

Image Source

Disclaimer:- इस लेख में दी गई जानकारी न्यूज़ पेपर्स और इंटरनेट पर उपलब्ध जानकारी के आधार पर दी गई है “Cricketinfos.com” इसके सच या जूथ होने का दवा नहीं करता, लेख में इस्तेमाल की गई फोटोज उदहारण के तौर पे दिखाई गई है !

अन्य रोचक लेख पढ़े :-

Amazing Facts About India | भारत के बारे में रोचक तथ्‍य

Psychology Facts in Hindi – 50 रोचक मनोवैज्ञानिक तथ्य

Ipl Ke Rochak Tathy – आईपीएल का रोचक इतिहास

धोनी की ये तश्वीरे साबित करती है की वो किस लेवल के इंसान है

Facts About Sachin Tendulkar – सचिन से जुडी रोचक बाते और रिकार्ड्स

Please follow and like us:

1 thought on “Bcci President Saurav Ganguly Says

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *